जम्मू-कश्मीर में सेना के कैंप पर आतंकी हमला; राजौरी में आतंकियों ने गोलियां चलाईं, उधर कुलगाम में 6 आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद

Jammu Kashmir Rajouri Army Camp Attack By Terrorists News Update

Jammu Kashmir Rajouri Army Camp Attack By Terrorists News Update

Rajouri Army Camp Attack: जम्मू-कश्मीर में भारतीय जवान लगातार आतंकियों के फन कुचल रहे हैं लेकिन इसके बावजूद आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। कुलगाम में चले ताबड़तोड़ एनकाउंटर के बीच आतंकियों ने राजौरी में सेना के कैंप पर हमला किया है।

बताया जाता है कि, राजौरी के मंजाकोट इलाके में आतंकियों ने सेना के कैंप के पास कुछ राउंड गोलियां चलाईं और फरार हो गए। आतंकी राजौरी क्षेत्र के जंगल की तरफ भागे हैं। आतंकियों की घेराबंदी करने और उन्हें जन्नत देने के लिए सेना ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है। वहीं इस आतंकी हमले में सेना के एक जवान के घायल होने की खबर है।

आतंकियों के निशाने पर सेना के कैंप

जम्मू-कश्मीर में आतंकी सेना के कैंप और चौकी को निशाना बना रहे हैं। इससे पहले पिछले महीने ही कठुआ के गांव में हमले के बाद आतंकियो ने डोडा जिले के छत्तरगला में सीधा सेना पर हमला करने की हिमाकत दिखाई थी। आतंकियो ने सेना और पुलिस की अस्थाई संयुक्त चौकी पर हमला किया था। आतंकियों ने हमला करते हुए गोलीबारी की थी। आतंकियों के इस हमले में पांच से छह जवान घायल हो गए थे।

कुलगाम में 6 आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में 6 आतंकी मार गिराए गए हैं। शनिवार 5 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में 2 अलग-अलग जगहों पर भारतीय सेना, पुलिस और सीआरपीएफ़ ने आतंकियों की घेराबंदी की थी। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। जो कि लगातार दूसरे दिन रविवार 6 जुलाई तक जारी रही। इस मुठभेड़ में भारतीय जवानों ने 6 आतंकियों को मार गिराया। हालांकि, इस ताबड़तोड़ एनकाउंटर के दौरान भारतीय सेना के 2 जवान भी शहीद हो गए।

पूरी खबर-